कांग्रेस के विरोध के बाद तय हुआ राहुल के रोड शो का रूट

391
Congress President Rahul Gandhi
Congress President Rahul Gandhi

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ११ अगस्त को जयपुर में होने वाले रोड शो के रूट को आखिरकार मंजूरी मिल गई है। कांग्रेस के विरोध के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने उनके सुझाए गए रूट को हरी झंडी दिखाई। इससे पहले राहुल गांधी के रोड शो के रूट को लेकर कांग्रेस और सुरक्षा एजेंसियां आमने-सामने हो गई थी। इसके चलते सुरक्षा एजेंसियों ने बुधवार को कांग्रेस द्वारा सुझाए गए रूट को मंजूरी देने से ही साफ मना कर दिया।

जानकारीर के मुताबिक कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एयरपोर्ट से टोंक रोड होते हुए रोड शो के रूप में रामलीला मैदान तक स्वागत करते हुए लाना चाहते थे, जबकि एसपीजी और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा का हवाला देकर टोंक रोड की मंजूरी नहीं दी थी। एसपीजी ने कांग्रेस नेताओं को टोंक रोड के रूट की जगह जेएलएन मार्ग से राहुल को रामलीला मैदान तक जाने का रूट सुझाया था। इस पर कांग्रेस नेताओं ने तीखी आपत्ति जताई। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मास्टर भंवर लाल ने तो यहां तक कह दिया था कि हम टोंक रोड से ही स्वागत करते हुए राहुल गांधी को रामलीला मैदान तक लाएंगे, देखते हैं कौन रोकता है?

इसी तरह जयपुर शहर अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी इस मामले में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी जहां भी जाते हैं, भाजपा रूट को लेकर अड़ंगे लगाना शुरू कर देती है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जयपुर दौरे से भाजपा में बेचैनी बढ़ी हुई है। बहरहाल, इस विवाद के बीच राहुल गांधी के रूट को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म हो गया है। अब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट कभी भी राहुल गांधी के रोड शो के रूट की अधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

सावधान! योजनाओं के नाम पर वायरल हो रहे मैसेज

हरियाली अमावस्या (11 अगस्त) पर राशिनुसार ऐसे करें शिव आराधना