चुनावी रण जीतने ‘गोविंद’ की ‘शरण’ में गए राहुल, मोदी पर जमकर बरसे

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में आगामी चार महीने बाद होने वाला चुनावी रण जीतने के लिए शुक्रवार को जयपुर में रोड शो के बाद गोविंददेव जी मंदिर गए। इसके बाद रामलीला मैदान में हुई सभा में राहुल ने मोदी सरकार को राफेल, रोजगार और किसानों के मुद्दे पर घेरा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 33 मिनट तक के भाषण के दौरान कहा कि जैसे ही कांग्रेस पार्टी 2019 में चुनाव जीतेगी हम ये 5 अलग-अलग स्तर वाले गब्बर सिंह टैक्स को बदलकर एक जीएसटी देंगे। हम डीजल और पेट्रोल को भी जीएसटी में लाएंगे जिससे महंगाई कम हो सकेगी। राहुल ने कहा कि 8 नवंबर को मोदी जी टीवी पर आए और कहा भाईयों और बहनों 500 और 1000 रुपए का नोट मुझे अच्छा नहीं लगा, अब मैं इसको रद्दी कर रहा हूं। उन्होंने ऐसा करके छोटे व्यापारियों के पैर पर नोटबंदी की पहली कुल्हाड़ी मारी।

राहुल ने कहा कि मोदी जी ने कहा था बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ। लेकिन ये नहीं बताया कि किससे बचाओ। यूपी में महिला से दुष्कर्म होता है और पूरी बीजेपी अपने एमएलए को बचाने में लगी रहती है और प्रधानमंत्री के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है। लोकसभा में राफेल के भाषण के बाद एक शब्द नहीं निकल पाया वैसे ही किसान कर्ज माफी पर उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकला। प्रधानमंत्री जी ने राफेल में भ्रष्टाचार किया है और चोरी की है। ये आने वाले समय में पूरे हिंदुस्तान को दिख जाएगा। यूपीए कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखा था कि हवाई जहाज हिंदुस्तान में बनेगा और उसको बनाने के लिए यहां के युवाओं को नौकरी मिलेगी, नरेंद्र मोदी ने आपसे आपका भविष्य छीना है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा के लोग घबरा गए हैं और चुनाव जल्दी कराना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी पहले राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़़ और फिर 2019 का आम चुनाव जीतने वाली हैं। पूरे देश में दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों को मारा जाता है, लेकिन प्रधानमंत्री जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता। गैंगरेप होता है लेकिन देश का पीएम मोदी एक शब्द नहीं कहते।

राहुल के रोड शो से कांग्रेसजनों में भरा उत्साह, बीकानेर से शामिल हुए ये नेता