पीएम मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, आरोपी फरार

आगरा। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है, जहां एक व्यक्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी की गधे पर बैठी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है।

जानकारी के अनुसार भाजपा की युवा वाहिनी भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हेमंत गुप्ता ने आगरा निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर शेयर को लेकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है। आरोपी का नाम प्रेम सिंह राठौर है।

परिवादी हेमंत गुप्ता ने बताया कि मैंने रविवार को राठौर के फेसबुक वॉल पर पीएम मोदी की एक आपत्तिजनक तस्वीर देखी। उस तस्वीर में पीएम मोदी को गधे पर बैठा दिखाया गया था। उस पोस्ट में कुछ आपत्तिजनक कमेंट भी किए गए थे। इसने हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाया। यह पोस्ट राठौर के द्वारा किसी अर्चना यादव के वॉल से शेयर किया गया था। हमने जब अर्चना यादव के एकाउंट की जांच की तो पाया कि वह फर्जी है। इसलिए मैंने राठौर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।

इस पूरे मामले पर आगरा के ताजगंज पुलिस थाने के एसएचओ ने बताया कि इस पोस्ट का एक स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है। हमने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत हैं। लगातार छापेमारी कर रहे हैं। एसएचओ के अनुसार उस आपत्तिजनक पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया गया है।