मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, ‘बेल-गाड़ी’ करार दिया

PM Narendra Modi In Jaipur
PM Narendra Modi In Jaipur

जयपुर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को यहां कांग्रेस पर हमलावर होते हुए इसे ‘बेल-गाड़ी’ करार दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के कई नेता और पूर्व मंत्री इन दिनों जमानत पर बाहर हैं। यहां यह उल्लेखनीय है कि हाल में अदालत ने सुनंदा पुष्कर मौत के मामले में कांग्रेस नेता शशि थरुर की जमानत मंजूर की है। इनके अलावा राहुल गांधी, पी. चिदंबरम समेत कांग्रेस के कई अन्य नेता भी जमानत पर हैं।

पीएम मोदी ने जयपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा की और विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारे कामकाज के तरीके में ना चीजें अटकती हैं और ना लटकती हैं। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान की धरती और यहां की संस्कृति की भी जमकर तारीफ की।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब वसुंधरा राजे सीएम बनी थी, तब सिस्टम ठीक से काम नहीं करता था, वसुंधरा जी ने पूरी कार्य संस्कृति को ही बदल दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए केन्द्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग अच्छे काम की कभी तारीफ नहीं करते, फिर चाहे वो केन्द्र हो या फिर राज्य, लेकिन लोगों को सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों की खुशी देखनी चाहिए।

पीएम मोदी ने भाषण के दौरान कहा कि उनका उद्देश्य देश के हर तबके का समावेशी विकास है। हमारे सारे प्रयास न्यू इंडिया बनाने के लिए हो रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अगले साल राजस्थान अपने 70 साल पूरे कर लेगा। हम यहां एक विकसित राजस्थान बनाने की कोशिश कर रहे हैं।