मंत्री मेघवाल के बयान पर दुग्गड़ का पलटवार, कहा-नवजात है भाजपा

Bikaner East Congress Leader Kouashal Duggar
Bikaner East Congress Leader Kouashal Duggar

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस के युवा नेता एवं देहात कांग्रेस के कोषाध्यक्ष कौशल दुग्गड़ ने कहा है कि कांग्रेस के देश चलाने के अनुभव के सामने भाजपा अभी नवजात है। चूरू में भाजपा की एक बैठक में कांग्रेस को ‘एक्सपायर डेट वाली पार्टी’ बताने वाले केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के बयान के मामले में दुग्गड़ ने यह प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि भाजपा के गलत फैसलों एवं नकारापन से दुखी जनता इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत से जिताएगी। उन्होंने कहा कि जनसम्पर्क के दौरान जनता से मिले तो पता चला कि बीकानेर की जनता भाजपा के कुशासन से ऊब चुकी है। उन्होंने बताया कि वे जहां भी जाते है उन्हें जनता से सड़क, पानी, सफाई जैसी मूलभूत सुविधाएं भी सुलभ नहीं होने की शिकायतें मिल रही है। यहां तक की स्वयं मंत्री मेघवाल के निवास क्षेत्र के आस-पास के गली मोहल्लों में भी सड़क व स्वच्छता के मामले में हालात बेहद खराब है।

दुग्गड़ ने कहा कि बुधवार को कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संकल्प महा रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने आमजन से रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया है। एक सवाल के जवाब में दुग्गड़ ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के नेतृत्व में पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर रैली को सफल बनाने में जुटे हुए हैं।

राहुल की सभा को लेकर कांग्रेसजन उत्साहित, डूडी ने संभाली यह कमान…

जिले में कितने हैं लाइसेंसशुदा हथियार? सिस्टम बेखबर!