भाजपा सरकार की निष्क्रयता के कारण लूणकरनसर हर क्षेत्र में पिछड़ा : वीरेन्द्र बेनीवाल

बीकानेर(अभय इंडिया न्यूज़)। लूणकरनसर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री वीरेन्द्र बेनीवाल ने मंगलवार को लूणकरनसर कस्वे में करीब एक दर्जन नुक्कड़ सभाएं कर और घर-घर जनसम्पर्क कार कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने तथा लूणकरनसर के विकास में भागीदार बनने की अपील की। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस की रीति-नीति के बारे में आमजन को जानकारी दी साथ ही उन्होंने कहा कि गत पांच वर्षों में भाजपा सरकार की निष्क्रयता के कारण लूणकरनसर हर क्षेत्र में पिछड़ा है।
बेनीवाल का यह जनसम्पर्क प्रातः 10 बजे से प्रारंभ हुआ जो देर शाम तक चला। इस दौरान उन्होंने लूणकरनसर में चक 28 की आबादी चारणों की जोड़ी के पास, कृषि मण्डी में जनसम्पर्क और आमसभा के माध्यम से लूणकरनसर के विकास पर अपना विजन बताया। उन्होंने क्षेत्र में पेयजल, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं  को पटरी पर लाने का वादा किया।
पूर्व मंत्री बेनीवाल ने धन्वतरी अस्पताल, गोगामेड़ी, थोरियाबस्ती, बीका मोहल्ला, पाबूजी मन्दिर, सांसी मेघवाल मोहल्ला, नूरी मस्जिद, हरीराम मन्दिर चैक, जीनगर मोहल्ला, कुंभाणा बास, शिव मन्दिर, ओसवाल मोहल्ला में सघन जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान गोविन्द गोदारा प्रधान लूणकरणसर, प्रभुदयाल पूर्व सरपंच सुभलाई, रघुवीर जांगु, प्रभुराम पूर्व सरपंच मकडासर, कलावती सरपंच अजीतमाना, सायर सिंह पूर्व क्रय विक्रय अध्यक्ष, नोपाराम मेघवाल पूर्व सरपंच सुरनाणा, बीरबल हुडडा सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।