वो जुमलेबाज सरकार है, बेस्ट तो हम हैं : पायलट

504
बीकानेर के सीताराम भवन में आयोजित बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में मंचासीन कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, डॉ. बी. डी. कल्ला, रामेश्वर डूडी।

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने केन्द्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि वो जुमलेबाज सरकार है। इनके राज में जनता त्रस्त है। महंगाई बढ़ रही है, लेकिन सरकार विदेश घूमने में मस्त है। प्रदेश की राजनीति के सवाल पर पायलट ने कहा कि यहां तो बेस्ट हम ही है।

बीकानेर के सीताराम भवन में आयोजित बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम।
बीकानेर के सीताराम भवन में आयोजित बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम।

बुधवार को बीकानेर के दौरे पर आए प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने शाम को यहां ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’ कार्यक्रम के तहत रविन्द्र रंगमंच में बीकानेर पूर्व विधानसभा तथा जस्सूसर गेट के बाहर सीताराम भवन में बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ रूबरू हुए। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा सरकार पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हम समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं।

प्रदेशाध्यक्ष पायलट ने देश में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों, किसानों की आत्महत्याओं को बड़ा मुद्दा बताते हुए कहा कि मोदी सरकार की असलियत अब जनता के सामने आ चुकी है। केन्द्र सरकार के नोटबंदी और जीएसटी ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। इस पर वो कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, पूरी तरह चुप्पी साध रखी है।

पायलट के साथ प्रभारी निजामुद्दीन ने कहा कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों से समाज का हर तबका प्रभावित हो रहा है। कांग्रेस ने अपने राज में सभी कौमों के साथ लेकर विकास किया, जबकि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है।

सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी, राजेन्द्र गोदारा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. बी. डी. कल्ला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत, पीसीसी सदस्य गोपाल गहलोत, देहात अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत, पीसीसी सचिव राजकुमार किराडू, देहात कोषाध्यक्ष कौशल दुग्गड़, पूर्व महापौर हाजी मकसूद अहमद, शहर जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता गौड़, पीसीसी सदस्य जिया उर रहमान आरिफ, अरुण व्यास, आनंद सिंह सोढ़ा, रमजान कच्छावा, मगन पाणेचा, जावेद पडि़हार,आदि उपस्थित थे। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पायलट का शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अभिनंदन किया। मुख्य रास्तों पर उनके स्वागत में बैनर-पोस्टर लगाए गए।

टिकट के लिए बीकानेर में कांग्रेस का गुप्त सर्वे, नेताओं में खलबली