सीएम के मुद्दे पर बोले गहलोत, मौका लगते ही पूरी कर दूंगा सारी कसर

540
Congress leader Ashok gehlot
Congress leader Ashok gehlot

जोधपुर (अभय इंडिया न्यूज) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कार्यकर्ताओं को प्रदेश में सीएम के मुद्दे पर किसी भी प्रकार के झमेले में न पडऩे की नसीहत देते हुए साफतौर पर कह दिया है कि आपका अनुभवी सिपाही दिल्ली में बैठा है, मौका लगते ही सारी कसर पूरी कर दूंगा।

गहलोत के इस वक्तत्य का कार्यकर्ताओं ने तालियां बजाकर स्वागत किया। मौका था रविवार को जोधपुर में सर्राफा बाजार ब्लॉक कांग्रेस की ओर से आयोजित चुनावी कार्यशाला का। इसमें कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि अभी आप चुनाव में लग जाओ, मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इसकी चिंता छोड़ दो। मैंने कई राज्यों में मुख्यमंत्री बनाने की प्रक्रिया देखी है और मुझे सब पता है। इस पर कार्यकर्ताओं ने उनके पक्ष में नारेबाजी की।

गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को ‘विदाई गौरव यात्रा’ करार देते हुए कहा कि इसके बाद वे प्रदेश में कहीं नजर नहीं आएंगी। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान स्वीकृत रिफाइनरी, मेट्रो व कई फ्लाइओवर के काम रोकने के आरोप लगाए। गहलोत ने मॉब लिचिंग को भाजपा सरकार की विफलता बताते हुए बेरोजगारी के कारण यह घटनाएं होने सम्बंधी मुख्यमंत्री के बयान की निंदा भी की।

सीएम की मुंह दिखाई

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव गहलोत ने सीएम राजे पर जोधपुर की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा किपांच साल में सिर्फ मुंह दिखाई के लिए जोधपुर आई हैं। जोधपुर से बैर इसलिए कि यहां मेरा विधानसभा क्षेत्र है। मैं तो यहां रहता नहीं। फिर भी उन्हें लगता है कि जोधपुर आई तो सामने मैं न दिख जाऊं। गहलोत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे पर 50 हजार रुपए से 80 करोड़ की कंपनी तीन दिन में बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह तो मुझसे भी बड़ा जादूगर निकला। जादूगर तो मैं हूं, छोटा-मोटा जादू जानता हूं, लेकिन इतना बड़ा नहीं।

उप महापौर ने किया आगाह- इधर मत आना…खतरा है!

किराडृू ने सुनी आमजन की समस्याएं, यात्रा को बताया फिजूलखर्ची