गहलोत ने कहा- …तो तीन महीने में बनवा दूंगा गौशाला, आयुक्त ने हां भरी, देखें वीडियो

506
नगर निगम आयुक्त को गौशाला के संबंध में पत्र देते कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत।
नगर निगम आयुक्त को गौशाला के संबंध में पत्र देते कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत।

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने गौशाला के मुद्दे को लेकर शुक्रवार को नगर निगम प्रशासन के समक्ष एक बार फिर अपनी पेशकश दोहरा दी। गहलोत ने निगम आयुक्त प्रदीप गावड़े से शिष्टमंडल के साथ मुलाकात की।

इस दौरान गहलोत ने कहा कि यदि आप गौशाला का निर्माण नहीं करवा सकते तो यह जिम्मेदारी आप हमें सौंप दें। हम भामाशाहों के सहयोग से तीन महीने में गौशाला बनवा कर आपको सौंप देंगे। इस पर आयुक्त ने कहा कि नगर निगम वर्तमान में मौके पर चारदीवारी का काम करवा रहा है। इसके साथ-साथ अन्य काम भी करवाए जाएंगे। इस पर कांग्रेस नेता गहलोत ने कहा कि गौशाला में कुंडी निर्माण सहित अन्य कार्यों के लिए आप हमें लिखित अनुमति दे देवें तो हम मौके पर तुरंत काम शुरू कर देंगे। बातचीत के दौरान आयुक्त ने उन्हें जिम्मा सौंपने की हां भी भरी।

गहलोत ने दी चेतावनी 

आयुक्त से वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 28 अगस्त तक गौशाला तैयार नहीं की गई और यदि उसमें शहर के आवारा गौवंश को नहीं पहुंचाया गया तो वे मजबूत होकर अनिश्चिकालीन धरने पर बैठेंगे। प्रतिनिधिमंडल में गहलोत के साथ कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष आनंद सिंह सोढ़ा, मगन पाणेचा, रमजान अली कच्छावा, हजारी देवड़ा, नंदू गहलोत, शमीम उल्लाह, जितेन्द्र सेवग, एजाज पठान, गोवर्धन मीणा, अनिल शर्मा आदि शामिल थे।