प्रशंसकों ने बिग स्क्रीन पर उठाया ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कार्यक्रम का लुत्फ

big screen in bikaner
big screen in bikaner
बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। बिग बी क्लब द्वारा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन बिग बी द्वारा होस्ट किया गया कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के दसवें सीजन का यहां सीधा प्रसारण बीकानेर में पूगल रोड स्थित किशन गार्डन परिसर में किया गया। रात नौ बजे शुरू हुए इस कार्यक्रम का बिग स्क्रीन पर लुत्फ उठाने के लिए बड़ी संख्या में बिग बी के प्रशंसक इकट्ठा हुए। बिग बी क्लब के अध्यक्ष पंकज सुथार महानायक अमिताभ बच्चन के प्रशंसक के तौर पर अपनी विशिष्ट पहचान बना चुके हैं। इससे पहले भी उन्होंने बिग बी से जुड़े कई कार्यक्रमों का बिग स्क्रीन पर सीधा प्रसारण कराया है।
उल्लेखनीय है कि रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के सीजन-१० के प्रीमियर एपिसोड में रेवाड़ी (हरियाणा) की सोनिया यादव ने 12.50 लाख रुपये जीते हैं। इतनी राशि जीतने के बाद सोनिया से 11वां सवाल पूछा गया था। इसमेंं चारों लाइफलाइन खोने की वजह से सोनिया यादव ने गेम छोड़ दिया। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ इस सीजन में हॉट सीट पर बैठने वाली सोनिया यादव पहली कंटेस्टेंट थीं।
फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट कंटेस्टेंट्स में सोनिया ने 7.55 सैकेंड में बाजी मारते हुए पहले खेलने का मौका हासिल किया। पहले एपिसोड में न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप एक्सपर्ट के तौर पर मौजूद थीं। सोनिया भारतीय वायुसेना में स्क्वाड्रन लीडर पद पर थीं। अपनी आठ वर्ष की बेटी की खातिर सोनिया ने मात्र 10 वर्ष बाद ही गत जुलाई में ही सेवानिवृत्ति ली है।
 सोनिया यादव बचपन से अपने पिता को राखी बांधती आई हैं। सोमवार को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर सोनिया ने जब यह राज खोला तो महानायक अमिताभ बच्चन सहित स्टूडियो में मौजूद लोग और भी भाव- विभोर हो गए। सोमवार को प्रसारित शो के पहले ही एपिसोड में सोनिया जब अमिताभ बच्चन के सामने बैठी थीं तो भाई न होने पर पिता को ही राखी बांधने का जिक्र उन्होंने किया।