रंजिश के चलते लगा दी मकान में आग, फूंक दी कार-स्कूृटी

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) जेएनवी कॉलोनी थानान्तर्गत पवनपुरी कॉलोनी में बीती रात आपसी रंजिश के चलते हुई संगीन आपराधिक वारदात में गिरोह बनाकर आए कुछ बदमाशों ने एक मकान में आग लगा दी और मकान के बाहर खड़ी कारस्कूटी भी फूंक दी। वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों ने मौके पर जमकर तांडव भी मचाया जिससे क्षेत्र केे लोगों में दहशत सी फैल गई। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची व्यास कॉलोनी पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलाकर आग पर काबू पाया और मकान के लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। 

बताया जाता है कि आगजनी की इस वारदात में कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन मकान का मैन गेट, कार, स्कूटी, एसी समेत कीमती सामान पूरी तरह जल गया। वारदात की जानकारी देते हुए व्यास कॉलोनी थाना प्रभारी मनोज माचरा ने बताया कि पवनपुरी निवासी प्रशांत पुरी पुत्र मदनपुरी और नरेश विजयवर्गीय के बीच आपसी लेनदेन को लेकर रंजिश चल रही है। बताया जाता है कि नरेश विजयवर्गीय अपने कुछ साथियों के सोमवार रात करीब 11 बजे भी प्रशांत पुरी के घर आया था और दोनेां के बीच बहसबाजी हुई, लेकिन आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर माहौल शांत करवा दिया। 

इसके बाद तड़के करीब चार बजे नरेश विजयवर्गीय अपने साथियों के साथ गाडिय़ों में सवार होकर पवनपुरी पहुंचा और प्रशांत पुरी के मकान पर धावा बोल दिया। वारदात के दौरान बदमाशों ने मकान मे जमकर तोडफ़ोड़ की, पत्थर बरसाये और जाते समय पेट्रोल छिड़ककर आग लगा गये।  वारदात की इत्तला मिलने के बाद पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिये उनके ठिकानेां पर दबिश दी, लेकिन वह काबू नहीं आये। फिलहाल व्यास कॉलोनी पुलिस ने नरेश विजयवर्गीय और अन्य जनों के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जिले में कितने हैं लाइसेंसशुदा हथियार? सिस्टम बेखबर!

बेक डेट में तबादलों पर सख्ताई, छुट्टी से पहले लेनी होगी इनसे मंजूरी