कैमरा लगाकर डॉक्टर ने की महिला की निजता भंग, केस दर्ज

1283
bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। अपने अस्पताल की दीवार पर कैमरा लगाकर एक महिला की निजता भंग करने के आरोप में जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने एक नामी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ए-3/७ पटेल नगर निवासी सुनीता दीक्षित (39) पत्नी विजय दीक्षित की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर सुरेन्द्र बेनीवाल, राजेश बेनीवाल, हेतराम भूकर, रामप्रताप स्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ग के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच सहायक उपनिरीक्षक पर्वत सिंह को सौंपी गई है। परिवादी ने रिपोर्ट दी है कि वो बाथरुम से नहाकर अद्र्धवस्त्रों में बाहर आई तो सुरेन्द्र बेनीवाल के अस्पताल की दीवार पर कैमरा उसके बैडरुम को कवर करने के लिए लगाया, जिससे निजता पर कुठाराघात हुआ।

मंदिर में दो महिलाओं के साथ चैन स्नैचिंग, आरोपी कैमरे में कैद, देखें वीडियो

ओमप्रकाश सोनी/कोलायत/बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। जिले की तपोभूमि कोलायत के कपिलमुनि मंदिर में शनिवार को दो महिलाओं के साथ चैन स्नैचिंग की वारदातें सामने आई है। वारदात की रिकार्डिंग मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस इसके आधार पर आरोपी का सुराग लगाने में जुट गई है।

घटनाक्रम के अनुसार रामी देवी पत्नी तुलसाराम अहीर निवासी कानासर तथा छोटी देवी पत्नी बंशीलाल सोनी निवासी फलोदी के गले की सोने की चैन कपिलमुनि के निज मंदिर में तोड़ ली गई। दोनों महिलाओं ने बताया कि वे सरोवर में स्नान करने के बाद निज मंदिर गई थी। इस दौरान किसी ने उनकी सोने की चैन तोड़ ली। दोनों ही चैन का वजन करीब 50 से 60 ग्राम बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद कोलायत थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। थानाप्रभारी जगदीश सिंह के अनुसार सीसीटीवी कैमरे में मिले फुटेज के आधार पर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

गौरतलब है कि प्रसिद्ध कपिलमुनि मंदिर में हरियाली अमावस्या के चलते बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे है। मौके पर पुलिस के भी पुख्ता इंतजाम किए हुए है। इसके बावजूद शातिर अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

आईजी ने दिखाए तेवर, बोले- हार्डकोर अपराधियों के खिलाफ चलाओ अभियान