दयानन्द पब्लिक स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत

727
Dayanand Public School Results - 100%
Dayanand Public School Results - 100%

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। पश्चिमी राजस्थान के बेहतरीन स्कूल में से एक दयानंद पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई की दसवीं परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शत-प्रतिशत परिणाम दिया है।

शाला प्राचार्य अलका डॉली पाठक ने बताया कि छात्रा खुशी जैन ने 95 प्रतिशत से अधिक अंक लाकर रिकॉर्ड बनाया है। खुशी ने गणित विषय मे शत-प्रतिशत अंक हासिल किए है। वहीं स्कूल के छात्र मोक्ष गुप्ता ने 94 प्रतिशत, देवांशी पुरोहित व अनुकृति त्रिपाठी ने भी 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाकर रिकॉर्ड बनाया है। शाला के 45 से अधिक छात्र प्रथम श्रेणी से सफल हुए है।

शाला के परिणाम पर संस्था प्रधान भरत ठोलिया ने कहा ये बेहतरीन परीक्षा परिणाम शाला के अनुभवी शिक्षकों व विद्यार्थियों की मेहनत की देन है। उन्होंने कहा शाला प्रबंधन विद्यार्थियों की सुविधा के लिए दिन-रात प्रयासरत है। उन्होंने शानदार रिकॉर्ड रिजल्ट के लिए समस्त शाला स्टाफ व प्रबंधन को तहेदिल से बधाई दी। प्राचार्य डॉली पाठक ने बताया कि शाला के छात्रों ने बीते सालों में बेहतर प्रदर्शन किया है। शाला के प्रीतम सिंह, रजत रांका व कविश पुरोहित जैसे दर्जनों छात्र जहा देश के अच्छे मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत है। वहीं गौरव मोहता, तरुण ठोलिया, वरुण ठोलिया, हिमांशु पुरोहित जैसे कई पूर्व छात्र आईआईटी व अन्य प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग शिक्षण संस्थाओं से इंजीनियरिंग करके देश के महानगरों में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं।