राहुल की सभा को लेकर कांग्रेसजन उत्साहित, डूडी ने संभाली यह कमान…

rahul gandhi
rahul gandhi

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बुधवार को बीकानेर के एस.पी. मेडिकल कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करने रहे हैं। जनसभा के आयोजन की तैयारियों की जिम्मेदारी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के कंधों पर टिकी हुई है। राहुल का यह दौरा उनकी प्रतिष्ठा से जुड़ा भी है। लिहाजा डूडी ने इसे सफल बनाने के लिए सारी ताकत झोंक दी है। संगठन के पदाधिकारियों के साथ तालमेल बैठाकर वे जनसभा में अधिकाधिक भीड़ जुटाने के प्रयास में लगातार बैठकें कर रहे हैं। डूडी के अलावा जिले की सातों विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी का प्रतिनिधित्व करने वाले नेता और कार्यकर्ता भी जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए पूरी तरह कमर कसे हुए हैं। कौन कितनी भीड़ जुटाएगा? इसे लेकर भी उत्सुकता बनी हुई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि राहुल गांधी की इस पहली चुनावी सभा से कांग्रेस को स्थानीय स्तर कितनी ऑक्सीजन मिलती है।

राहुल की जनसभा का क्षेत्रफल

बीकानेर के एसपी मेडिकल कॉलेज मैदान में राहुल गांधी की जनसभा के लिए 7 लाख स्क्वेयर फीट का डॉम और टेंट लगाया जा रहा है। पिछले तीन दिनों से यह काम लगातार चल  रहा है। मंच की लंबाई जहां 64 फीट रखी गई है, वहीं चौड़ाई 24 फीट है। मंच पर कौनकौन नेता बैठेंगे, यह अभी तय नहीं हुआ है। मंच के सामने दो हजार वीआईपी श्रेणी की कुर्सियां लगाई जाएगी। 

जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीकानेर आगमन को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह बना हुआ है। उनकी जनसभा में भारी भीड़ जुटेगी। नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के नेतृत्व में पार्टी के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता जोश के साथ सभा की तैयारियों में जुटे हुए हैं।कौशल दुग्गड़, कोषाध्यक्ष, बीकानेर देहात कांग्रेस

राजे के गृह जिले में रोड शो से शुरू होगा राहुल का चुनावी दौरा

शैलजा ने बताया कि ऐसे फाइनल होगा एमएलए का टिकट