सचिन के दौरे से कार्यकर्ताओं में जोश का संचार, नेताओं में गुटबाजी बरकरार

1025
बीकानेर के जस्सूसर गेट के बाहर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट प्रदेश कांग्रेस सचिव राजकुमार किराड़ू का माल्यार्पण करते।
बीकानेर के जस्सूसर गेट के बाहर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट प्रदेश कांग्रेस सचिव राजकुमार किराड़ू का माल्यार्पण करते।

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जिलेवार कार्यक्रमों के आयोजन में एक बार फिर तेजी ला दी है। इसी क्रम में बुधवार को प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के बीकानेर दौरा हुआ है। पायलट के इस दौरे ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार कर दिया है।

कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष जगह-जगह पर गर्मजोशी से स्वागत किया तथा एकजुटता जताई, लेकिन बीकानेर पूर्व और बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्रों में हुए कार्यक्रमों के दौरान नेताओं की फूट सामने आ गई। सभी अपने-अपने समर्थकों के साथ प्रदेशाध्यक्ष के सामने ताकतवर होने का अहसास कराने में जुटे रहे।

जस्सूसर गेट में मुख्य सड़क पर प्रदेश कांग्रेस सचिव राजकुमार किराड़ू के नेतृत्व में प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी काजी निजामुद्दीन और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी का गर्मजोशी से अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर किराडू समर्थकों ने तीनों नेताओं को फूलमालाओं से लाद दिया। किराडू के नेतृत्व में आशिफ भाटी, श्याम शर्मा, मनोज पारीक, गोपाल गोस्वामी, संजीव अरोड़ा, अशोक विश्नोई ने कांग्रेस ज्वाइन की।

चन्द्र शेखर चावरिया ने साफा पहनाकर पायलट का, हेमंत किराडू ने काजी निजामुद्दीन का तथा के. के. व्यास ने रामेश्वर डूडी तथा राजू पारीक ने पूर्व मंत्री जयदीप डूडी का स्वागत किया। पायलट सहित अन्य नेताओं का अभिनंदन करने वालों में संजय माली, श्रवण डूडी, कपिल रामावत, ऋषि व्यास, किशन बिस्सा, दुर्गा शंकर व्यास, नितेश गौड़, मनोज किराडू, अशोक रंगा, विजय गहलोत, भंवर खां, किशन उपाध्याय, बंशी व्यास सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

वो जुमलेबाज सरकार है, बेस्ट तो हम हैं : पायलट

टिकट के लिए बीकानेर में कांग्रेस का गुप्त सर्वे, नेताओं में खलबली