उलाहना दिया तो चला दिए लाठी-सरिये, पांच जख्मी

1206

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कोटगेट थानान्तर्गत बागीनाड़ा रानीबाजार क्षेत्र में रविवार रात दर्जनभर बदमाशों से एक घर में घुसकर लाठी व सरियों से हमला बोल दिया। इससे एक महिला सहित पांच जने जख्मी हो गए। पुलिस ने छींपों का मोहल्ला बागीनाड़ा निवासी गोपाल पुरोहित की रिपोर्ट पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक हमलावर हैप्पी सुथार, नितिन नाथ, भैंरूसिंह समेत अन्य युवकों के खिलाफ सामूहिक रूप से घर में घुसकर हमला करने, छीना झपटी और महिलाओं से अभद्रता के आरोप में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पीडि़त गोपाल पुरोहित ने बताया कि हमारे मौहल्ले में रहने वाला हैप्पी सुथार और उसके साथी बदमाश किस्म के युवक है, जो हमारी गली से मौत की रफ्तार में बाइक लेकर निकलते है। रविवार की शाम हमारी गली से निकले हैप्पी सुथार की बाइक की चपेट में आने मेरे घर की एक बालिका बाल-बाल बच गई। इस पर मैंने हैप्पी को उलहना दिया तो वह गुंडागर्दी दिखाने लगा और मोबाइल कर अपने बदमाशों साथियों को मौके पर बुलाकर हमारे घर में घुस कर हमला कर दिया। हमले में गोपाल पुरोहित और उसकी पत्नी सुमन के अलावा चचेरे भाई श्याम पुरोहित तथा पड़ौसी बजरंग छींपा भी जख्मी हुए है।