काला हिरण शिकार : इन सिने सितारों की मुश्किलें फिर बढ़ी

जोधपुर (अभय इंडिया न्यूज)। सिने सितारों से जुड़े काला हिरण शिकार मामले को लेकर राज्य सरकार ने हाईकोर्ट जाने का मन बना लिया है। इस मामले के आरोपी अभिनेता सैफ अली खान, नीलम कोठारी, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी करने के खिलाफ राज्य सरकार ने अब हाईकोर्ट में अपील करने का निर्णय लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में अन्य सभी आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था। मामले में पांच महीनों के बाद राज्य सरकार का यह निर्णय आया है।

बता दें 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान जोधपुर में दो हिरणों के शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद सलमान खान को पांच साल की कैद की सजा दी गई थी, वहीं कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान के सह-अभिनेताओं सैफ अली खान, नीलम कोठारी, तब्बू और सोनाली को बरी कर दिया था।

बीते अगस्त में जोधपुर सेशंस कोर्ट ने फैसला दिया कि सलमान खान को देश से बाहर जाने के लिए हर बार अनुमति लेनी पड़ेगी। उल्लेखनीय है कि अभिनेताओं पर जिस काले हिरण के शिकार मामले में आरोप लगाया गया वह वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत संरक्षित है।