भाजपा में आए बड़बोले अग्रवाल की टिप्पणी से सुषमा हुई नाराज

607
naresh agarwal
naresh agarwal

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी छोड़कर सोमवार को भाजपा का दामन थामने वाले और बड़बोले के रूप में पहचाने जाने वाले नरेश अग्रवाल की एक टिप्पणी से भाजपा की सुषमा स्वराज नाराज हो गई। केवल सुषमा ही नहीं, बल्कि अग्रवाल की टिप्पणी शीर्ष भाजपा नेतृत्व को भी नागवार गुजरी है। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते समय अग्रवाल सपा में अपना राज्यसभा का टिकट कटने की नाराजगी को छिपा नहीं पाए।

उन्होंने राज्यसभा की टिकट पाने वाली अभिनेत्री सपा सांसद जया बच्चन का नाम लिए बगैर कहा कि फिल्मों में काम करने वाली को राजनीति करने वालों पर तरजीह दी गई।  इस पर सुषमा स्वराज ने ट्वीटर के माध्यम से कहा कि अग्रवाल का भाजपा में स्वागत है, मगर जया बच्चन के खिलाफ उनकी टिप्पणी स्वीकार्य नहीं है। गौरतलब है कि अपने बड़बोलेपन के कारण समाजवादी पार्टी में रहते हुए भी नरेश अग्रवाल कई बार भारतीय जनता पार्टी के मुखर विरोध का सामना कर चुके हैं। व्हिस्की में विष्णु बसे, रम में बसे राम संबंधी विवादास्पद टिप्पणी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करा दी थी।

अग्रवाल की ताजा टिप्पणी के बाद यह कयास लगाए जा रहे है कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के दबाव के चलते अग्रवाल को जल्द ही सफाई देनी पड़ सकती है। अग्रवाल भाजपा में शामिल होने से पहले मुख्य रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मुखर विरोधी रहे हैं। उन्होंने कई मर्तबा पीएम मोदी और शाह के खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणियां करके विवाद खड़े किए हैं।