कराते में बीकानेर की बेटियों ने जीते पदक

166

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। शिशेनकाई कराते डू एसोसियेशन की ओर से में कोलकाता में 28 से 30 जुलाई तक अन्तरराष्ट्रीय कराते प्रतियोगिता का आयोजन नेताजी सुभाषचन्द्र स्टेडियम में किया गया। इसमें बीकानेर की बेटियों ने पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का परिचय दे दिया। प्रतियोगिता में बीकानेर जिले की शिशेनकाई कराते डू की सीनियर/जूनियर टीम के छह खिलाडिय़ों ने भाग लिया।

राजस्थान के बीकानेर जिले से भारत गांधी ओवर 80 किग्रा ने पार्टिशिपेंट, नेहांश जैन ने अण्डर 80 किग्रा भार वर्ग कांस्य पदक, मन्नत अरोड़ा ने अण्डर – 60 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक, हिमांशु पन्नू ने अण्डर 58 किग्रा भार में कांस्य पदक, राजवीर सिंह भाटी ने अण्डर 60 किग्रा भार वर्ग में पार्टिशिपेन्ट किया। वहीं बालिका सीनियर वर्ग में बीकानेर जिले की प्रथम ब्लेक बेल्ट श्रेया भार्गव ने अण्डर 65 किग्रा भार वर्ग में रजत पदक जीत कर बीकानेर जिले का राजस्थान प्रदेश में नाम रोशन किया।

बीकानेर शिशेनकाई कराते की पूरी टीम का प्रतिनिधित्व बीकानेर जिले के कराते कोच कार्तिक गुप्ता ने किया। जिन्होंने बच्चों को आज अन्तरराष्ट्रीय स्तर की कराते प्रतियोगिता में भाग दिलाया। ऑल इण्डिया शिशेरकाई एसोसियेशन के जॉयन्ट चैयरमेन हन्सी प्रेमजीत सेन ने बीकानेर जिले की टीम द्वारा अच्छे प्रदर्शन के लिए कोच कार्तिक गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर बधाई एवं सम्मानित किया। टीम का बीकानेर पहुंचने पर शाना इन्टरनेशनल स्कूल की प्रिंसिपल पुष्पा लता झा ने टीम के खिलाडिय़ों व कोच कार्तिक गुप्ता को बधाई दी।

सीएम के चेहरे पर रार के बीच कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का आया बड़ा बयान