बीकानेर पश्चिम सीट : …इसलिए दिल्ली पहुंचे कल्ला समर्थक!

congress
congress

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। लगातार दो बार विधानसभा चुनाव हारने वाले नेताओं के टिकट कटने की खबर आने के बाद बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट के दावेदार डॉ. बी. डी. कल्ला के समर्थकों में खलबली सी मच गई है। उनके कई समर्थक रविवार को ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए। सोमवार को वे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट से मिलने उनके निवास पहुंचे, लेकिन उनसे मिलना नहीं हुआ।

पूर्व मेयर मकसूद अहमद ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनकी बातचीत हुई है। दिल्ली गए हुए नेताओं में यशपाल गहलोत, बल्लभ कोचर, बाबू जयशंकर जोशी, नित्यानंद पारीक, साजिद सुलेमानी, सुशील थिरानी आदि शामिल बताए जा रहे हैं।

बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक को लेकर मीडिया में खबर आई थी कि लगातार दो बार चुनाव हारने वालों को इस बार टिकट नहीं दिया जाएगा। इसके बाद से प्रदेश के कई नेताओं में खलबली मच गई है। अब वे खुद और उनके समर्थक जयपुर और दिल्ली जाकर शीर्ष नेताओं से संपर्क साध रहे हैं।

इधर, बीकानेर पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के अन्य दावेदारों में प्रमुख रूप से पीसीसी सचिव राजकुमार किराड़ू भी पिछले कई दिनों से जयपुर और दिल्ली में ही सक्रिय रहकर बीकानेर लौटे हैं। इसी सीट से अरुण व्यास, संजय आचार्य, मनोज व्यास आदि भी टिकट के लिए दावेदारी जता चुके हैं।

बीकानेर : निजी सम्पत्ति पर किया प्रचार तो खैर नहीं…ये होगी कार्रवाई

राहुल के फरमान से डूडी को लगा झटका, नहीं बदल सकेंगे सीट

Bikaner : Despite consecutively accounting defeat twice No-Hoper gets the ticket, instead who had accounted Victory…!

Won’t fight Elections this time, but Congress’s hat-trick is settled for sure : Dr. Joshi