बीकानेर को स्वर्णिम सफलता दिलाने पर नेहल का सम्मान

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज़) जोधपुर में हाल ही में आयोजित स्टेट स्कूल टेबल टेनिस प्रतियोगिता की व्यक्तिगत  स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाली नेहल सकसेना का आर्मी कैंट एरिया में शील्ड प्रदान कर सम्मान किया गया। नेहल ने इस प्रतियोगिता में 22 साल बाद बीकानेर को स्वर्णिम सफलता दिलवाई है।

साथ ही नेहल इस प्रतियोगिता की विजेता टीम की कैप्टन भी थी।समारोह में विंग्स टेबल टेनिस अकैडमी के कोच ललित बीठु को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।यह समारोह सैनिक स्कूल चित्तोड़गढ़ के पूर्व छात्र रहे ऑफ़िसर की ओर से आयोजित किया गया।

सम्मान समारोह में मेजर जनरल नरपत सिंह राजपुरोहित ने नेहल को शील्ड प्रदान की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नेहल ने प्रतियोगिता में स्वर्णिम सफलता हासिल कर यह साबित कर दिया कि यदि हम कड़ी मेहनत करेंगे तो ऐसी सफलता निश्चित ही मिलेगी। समारोह में कर्नल महेन्द्र, कर्नल रतन मिढ़ा, कर्नल बीका, कैप्टन अश्विनी कुमार, अजयपाल सिंह भुल्लर, डीवाईएसपी  दीपचंद, वनविभाग के सीसीएफ हंसराज, अनिल एरी, डॉक्टर निशान्त, हनुवंत सिंह, लाधु सिंह, रणवीर सिंह शेखावत, भूपेन्द्र सिंह जियानी, सुनील गुप्ता आदि ने नेहल को सफलता पर बधाई दी

22 साल बाद स्वर्णिम सफलता दिलाने पर बीकानेर की बेटियों का अभूतपूर्व अभिनंदन