विज्ञान-वाणिज्य में बेसिक पी.जी. कॉलेज फिर बना सिरमौर

363
Besic PG College Bikaner
Besic PG College Bikaner

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय बीकानेर की ओर से अब तक जारी विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय के सभी परीक्षा परिणामों में शहरी क्षेत्र में स्थित बेसिक पी.जी. कॉलेज के विद्यार्थियों ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शिवराम सिंह झाझडिय़ा ने बताया कि बीएससी द्वितीय वर्ष परीक्षा परिणाम में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर उत्कृष्ट सफलता अर्जित की है।

कॉलेज के छात्र लोकेश दाधीच ने 88.88 प्रतिशत अंक प्राप्त कर कॉलेज में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। छात्रा निहारिका बोड़ा 80.14 प्रतिशत, छात्र अभिषेक टाक व राहुल मोदी 78.66 प्रतिशत प्राप्तांकां के साथ क्रमश: द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे। कॉलेज का औसत परीक्षा परिणाम 93 प्रतिशत रहा। डॉ. झाझडिय़ा ने बताया कि महाविद्यालय में 80 प्रतिशत से अधिक छात्र-छात्राएं प्रथम श्रेणी से अधिक अंकों से उत्तीर्ण हुए हैं।

कॉलेज परिसर में सर्वोत्तम परीक्षा परिणाम रहने के इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के साथ खुशियां मनाते हुए मिठाइयां बांटी गई। इस मौके पर संस्था अध्यक्ष रामजी व्यास ने समस्त छात्र-छात्राओं का उत्साहवद्र्धन किया तथा महाविद्यालय के प्राचार्य एवं व्याख्यातागण की मेहनत व छात्रों की लगन को इसका श्रेय दिया। इस अवसर पर महाविद्यालय के उप-प्राचार्य डॉ. सुरेश पुरोहित, व्याख्याता वासुदेव पंवार, मीनाक्षी पुरोहित, अनिल रंगा, दिनेश आचार्य, मुकेश व्यास, शशि आचार्य, हरिप्रसाद व्यास आदि उपस्थित रहे।