पीसीसी अध्यक्ष पायलट से मिले तीनों नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष

364
Rajasthan congress president sachin pilot
Rajasthan congress president sachin pilot

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। प्रदेश कांग्रेस के प्रशिक्षक-प्रशिक्षण शिविर के दौरान सोमवार को बीकानेर पूर्व व पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे तथा सचिव काजी मोहम्मद निजामुद्दीन से शिष्टाचार भेंट की।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस सचिव राजकुमार किराडू तथा जिया उर रहमान आरिफ के अलावा जिला कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हीरा लाल हर्ष, पीसीसी सदस्य जिया उर रहमान आरिफ तथा उपाध्यक्ष अरविंद मिढ्ढा भी साथ रहे। किराड़ू ने बताया कि पीसीसी अध्यक्ष ने तीनों नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों को शुभकामनाएं देते हुए पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने का आह्वान किया। उल्लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस ने हाल में रमजान अली कच्छावा, मगन पाणेचा तथा आनंद सिंह सोढा को ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया था। इसके बाद तीनों ब्लॉक अध्यक्ष पहली बार पीसीसी अध्यक्ष से मिले।

इधर, पार्टी की सूत्रों तो पीसीसी अध्यक्ष पायलट से बीकानेर के नेताओं ने बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष के रिक्त पद के संबंध में बातचीत की। उम्मीद जताई है कि आने वाले दिनों में ब्लॉक अध्यक्ष पद पर नियुक्ति कर दी जाएगी।